cricketer Manish Pandey ki shaadi 2 December Ko Hone Wali Hai,क्रिकेटर मनीष पांडे इस अभिनेत्री के साथ करेंगे शादी in Hindi

 cricketer Manish Pandey ki shaadi 2 December Ko Hone Wali Hai,क्रिकेटर मनीष पांडे इस अभिनेत्री  के साथ करेंगे शादी in Hindi


भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे कुछ ही समय बाद अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी से शादी होने वाली है।
क्रिकेटर मनीष पांडे इस अभिनेत्री  के साथ करेंगे शादी in Hindi
Cricketer Manish pandey and Ashrita Shetty

26 साल की आश्रिता, साउथ की फिल्मों का एक जाना-माना नाम है।  उन्होंने इंद्रजीत, ओरु कान्यम मुनु कलवनिकालम, उदयम एनएच 4 जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है।
 उन्होंने फिल्म उदयम एनएच 4 के साथ शुरुआत की और उनके साथ तमिल सुपरस्टार सिद्धार्थ (रंग दे बसंती की प्रसिद्धि) थी।  आश्रिता ने एक सौंदर्य प्रतियोगिता के साथ शुरुआत की।  उन्होंने विज्ञापन में भी काम किया है।

भारत के स्टार बल्लेबाज मनीष पांडे जल्द ही शादी करने वाले हैं।  वह फिल्म अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी को अपना साथी बनाने जा रहे हैं।  दोनों की शादी 2 दिसंबर को मुंबई में होगी।

 मनीष पांडे इस समय कर्नाटक क्रिकेट टीम की कप्तानी कर रहे हैं और विजय हजारे ट्रॉफी खेल रहे हैं।  मनीष पांडे और आश्रिता शेट्टी के रिश्ते में होने की खबरें लंबे समय से चल रही हैं।
मनीष पांडे और आश्रिता की शादी में करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त शामिल होंगे।  शादी का कार्यक्रम दो दिनों तक चलेगा।  भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के भी शामिल होने की संभावना है।

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ पांडे की शादी की तारीख के करीब है।  गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 दिसंबर को टी 20 मैच खेला जाना है।

मनीष पांडे सोशल मीडिया पर अपनी फैशनेबल छवि भी पोस्ट कर रहे हैं।  वह आईपीएल में शतक बनाने के बाद बहस में आए।  उनके नाम पर आईपीएल में भारत की तरफ से पहला शतक लगाने का रिकॉर्ड है।

Post a Comment

1 Comments

  1. New top 10 most popular tamilrockers Tamil movie download in Hindi language 👇👇👇👇👇

    Letest Tamil movie in Hindi DOWNLOAD Now

    ReplyDelete