Ranu Mandal se friends Kyon Hue Pareshan

Ranu Mandal se friends Kyon Hue Pareshan


रानू का एक और वीडियो वायरल होता देख, लगता है कि रानू ने स्टार बनने के बाद से कई बदलाव किए हैं।

वायरल सिंगिंग सनसनी रानू मोंडल को चिढ़ आती है क्योंकि फैन सेल्फी के लिए कहता है, नेटिज़न्स उसे 'घमंडी' कहते हैं

आपको रानू मंडल का नाम याद होगा।  कुछ समय पहले रानू मंडल के एक वीडियो ने रेलवे स्टेशन पर उनकी आवाज़ से इंटरनेट सनसनी मचा दी थी।  लोगों को रानू का वीडियो इतना पसंद आया कि उन्हें हिमेश रेशमिया के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने का भी मौका मिल गया।  

उसके बाद रानू के हर वीडियो और गाने को लोगों का जबरदस्त समर्थन और प्यार मिला।  लोगों से संपर्क करने पर रानू को भी धीरे-धीरे बोलते देखा गया।  अब जब रानू का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, तो ऐसा लगता है कि रानू ने एक स्टार बनने के बाद से कई बदलाव किए हैं।

रानू एक किराने की दुकान पर था, जब उसकी बेटी के साथ एक महिला पीछे से उसके कंधे पर लिपट गई।  गायक ने तुरंत घूमकर महिला से कहा, "देखिए, आप कृपया, स्पर्श न करें।"  अपनी नाराजगी को समझाने के लिए, रानू ने महिला के हाथ पर टैप किया और उसे पीछे धकेलते हुए कहा, "ये क्या है? इस्का मतलाब क्या है? यार, इसका क्या मतलब है?"

रानू का एक नवीनतम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  यह वीडियो किसी गाने के बारे में नहीं बल्कि रानू से मिली एक महिला के बारे में है।  इस वीडियो में रानू सुपरमार्केट में समाना खरीदते हुए नजर आ रही हैं।  इसी बीच एक महिला बाद में आई और रानू के हाथ पर हाथ रखकर सेल्फी लेने को कहा।  इस पर रानू को गुस्सा आ जाता है।  पहले वह महिला को दूर रहने के लिए कहता है और फिर उसे छूकर पूछता है कि ऐसा करने का क्या मतलब है।  जब एक महिला रानू को छूती है, तो रानू चिढ़ जाती है।

रानू के इस वीडियो को देखकर फैंस काफी परेशान हैं।  हर कोई इस व्यवहार को बुरा कह रहा है।  कहा जाता है कि स्टार बनने के बाद रानू का रुख बदल गया है।  रानू को सलाह देते हुए, कुछ लोगों ने यह भी कहा है कि व्यक्ति को कभी भी सफलता का घमंड नहीं करना चाहिए, अन्यथा नीचे आने में समय नहीं लगेगा।  कुछ लोगों ने महिला को गलत समझा, लेकिन किसी को भी रानू का व्यवहार पसंद नहीं आया।

Don't Touch Me, I'm Celebrity' यह भी कहा रानू मंडल ने फ्रेंड को।

हालांकि रानू मोंडल की उनके फैन के प्रति प्रतिक्रिया थोड़ी बहुत खारिज हो गई है, लेकिन उनके तथाकथित प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं बहुत गंभीर नहीं थीं।

yeah video Har Jagah per viral ho raha hai Twitter, WhatsApp, Facebook

Post a Comment

0 Comments