Deepika Padukone to star in Prabhas next film Will act -Directed by Nag Ashwin

Deepika Padukone to star in Prabhas next film Will act -Directed by Nag Ashwin


दीपिका पादुकोण नाग अश्विन द्वारा निर्देशित प्रभास की आगामी फिल्म में महिला प्रधान भूमिका निभाएंगी।  यह घोषणा रविवार को प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज से हुई।

बॉलीवुड स्टार, 'वैजयंती मूवीज' के स्वागत के लिए जारी किए गए एक वीडियो में लिखा है, 'कुछ वर्षों के दौरान, हमें कुछ असाधारण महिलाओं के साथ काम करने का सौभाग्य मिला है।  अब गर्व के साथ हम प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण का स्वागत करते हैं।  भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार को एक साथ लाना।
वीडियो में कई लोकप्रिय महिला अभिनेताओं के नामों का भी उल्लेख किया गया है.जैसे श्रीदेवी, जयप्रदा, ऐश्वर्या राय, रानी मुखर्जी, सुहासिनी, विजयस्वामी, जयसुधा, त्रिशा आदि।

निर्देशक नाग अश्विन, जिन्होंने प्रशंसित सावित्री-बायोपिक महानती का भी निर्देशन किया है, ने फरवरी में फिल्म के बारे में ट्वीट किया था।  उन्होंने कहा था कि यह केवल एक अखिल भारतीय फिल्म नहीं होगी, बल्कि "पैन-वर्ल्ड" होगी।  उस समय, उन्होंने कहा था कि शूटिंग 2020 के अंत में शुरू होने की संभावना है, और फिल्म 2021 के अंत तक रिलीज़ हो सकती है।
प्रोडक्शन हाउस ने अभिनेता की एक तस्वीर भी ट्वीट की, और लिखा, “दीपिका पादुकोण, बोर्ड पर आपका स्वागत है!  आप इस अविश्वसनीय साहसिक कार्य का हिस्सा बनने के लिए रोमांचित हैं। ”दीपिका पादुकोण ने यह कहते हुए इंस्टाग्राम पर लिया कि वह "अविश्वसनीय यात्रा से आगे" के लिए "रोमांचित परे" थीं।
Deepika Padukone and Prabhas new movie
Deepika Padukone and Prabhas new movie
यह प्रभास की 21 वीं फिल्म होगी।  एक और प्रभास की फिल्म राधे श्याम का फर्स्ट लुक हाल ही में सामने आया था, जो कि दस दिन पहले था।  पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं, और पहली नज़र में प्रभास और पूजा एक नृत्य दिनचर्या का प्रदर्शन करते दिख रहे हैं, जिसमें नारंगी रंग और पृष्ठभूमि में कालीज़ीयम और उनके नीचे लाल पानी घूम रहा है।

 राधे श्याम को कथित तौर पर यूरोप में सेट किया गया है, और प्रभास को एक भाग्य टेलर की भूमिका में देखा जा सकता है।
बाहुबली श्रृंखला की भारी सफलता के बाद प्रभास को एक पैन-इंडिया स्टार करार दिया गया है।  उन्हें आखिरी बार सुजित द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर साहो में देखा गया था और श्रद्धा कपूर ने महिला प्रधान भूमिका निभाई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर गुनगुना प्रतिक्रिया मिली थी।

Post a Comment

0 Comments